Vitebskक्यू345बी सीधा सीम वेल्ड पाइपसमर्पित सेवा प्रणाली

जारी करने का समय:2022-09-07 10:32:53 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:709HP180518493 पृष्ठ-अवलोकन:796

मुख्य सुझाव:Vitebsk,दबाने के पश्चात, ये गरम स्थिति में धड़े बनाए जाएं, क्योंकि कुछ धड़े को गलत हैं, जिसका अनुमति नहीं होगा। अतिरिक्त, सिर को

दबाने के पश्चात, ये गरम स्थिति में धड़े बनाए जाएं, क्योंकि कुछ धड़े को गलत हैं, जिसका अनुमति नहीं होगा। अतिरिक्त, सिर को दबाने के बाद, आगे अंत की बाहिरी अंत की अंतिमाई सामान्य रूप से बड़ी है और निर्माण किया जा The forming die is actually a press. इसके पास पोल्डों का एक सेट होना चाहिए, दो अर्ध चाप, एक हर तरफ. फ़ॉर्म करने के बाद बाहर डायामेटर पूरा प्रोडेक्ट के आकार पर पहुँचता है.

यह महत्वपूर्ण है कि गहरी दीवार कोलिल पाइप के प्रकार का कार्य नष्ट नहीं करेगा. हाट रोल गहरी दीवार रोलिंग पाइप का अपमान है कि व्यवहार समय लंबा है बहुत महान है. गाढ़ी दीवार रोलिंग पाइप विस्तृत प्रयोग किया जाता है: सिलिंडर, हाइड्राउलिक, ब्रिज, रोलर, इत्यादि.

Vitebskस्टेल कोल पृष्ठभूमि के विकास के साथ, लोहू के सामग्री, निकल और क्रोमियम के सामग्री तेज से बढ़ेंगे। इस समय, समाधान तेज से अपनी पोलिसिंग क्षमता को गुमारेगा। क विश्लेषण समाधान के लिए, यदि लोहान सामग्री g / L से अधिक होती है और वैलेंस क्रोमियम सामग्री अधिक होती है, तो यह सूचना देता है पोलिसिंग समाधान और पोलिसिंग क्षमता के पुनरावृत्ति के लिए दो विकल्प हैं. जब समाधान पानी के साथ हल किया जाता है, जैसे लोहू, क्रोमियम तथा निकेल के रूप में स्थानीय रूप में खाली के रूप में छोड़ दिया जाता है, तब पानी को हटाने के लिए गरम दूसरा है समाधान का भाग बदलना है, इसलिए पुराने समाधान के % रखने और नया समाधान के % अतिरिक्त करने के लिए. यह छोटा या कोई शक्ति से पोलिस कर सकता है.

दीवार में से % मोटी होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी।

स्विट्ज़रलैंडस्टेल प्लेट कोल के लिए प्रयोग किया जाता है: इसे प्रयोक्ता द्वारा स्पष्ट करने के लिए आवश्यक है.

उसके बाद, हम प्लेट के सतह का नुकसान से रोकना चाहिए। गंभीर काटे हुए भागों को स्थानान्तर करने के लिये ग्रीड किया जाना चाहिए, और ग्रीड भाग की दीवार की गहिराई डिजाइन भाग की गहि स्टेल रोलिंग पाइप असंवेदनशील पाइप है, और मौजूदा कोई मन्दिर मानक मानक नहीं है. इसलिए, इन्सेक्शन मुख्यभागी गहिराई और स्वच्छ गुणस्तर के

The longitudinal weld of the same barrel part of the coiled pipe shall not be greater than .


Vitebskक्यू345बी सीधा सीम वेल्ड पाइपसमर्पित सेवा प्रणाली



वास्तव में, कोलाइड पाइप की सत्ता गोली लगभग लोहू आक्साइड स्केल के द्वारा स्टेल प्लेट के सत्ता पर है। सामान्य, हम प्रतिरोध के लिए निम्न पद्धतियों को लागू कर सकते हैं.

कोल पाइप उत्पादकों के छोटे बैंक्याओ जिन्यूआन सामग्री ट्रेडिंग बाजार में, यह सामान्य प्राप्त स्टेल प्रोसेसिंग ट्रेडिंग बाजार है. इसलिए, अध

वेल्डिंग वोल्टेज क्योंकि वेल्डिंग चाप कोनिकल है, और वेल्डिंग वोल्टेज सीधे चाप की लम्बाई प्रभावित करता है। इसलिए, गहरी दीवार का सामान्य उत्पादन प्रक्रिया नियमित पाइप में विभाजित हो सकता है. The production process of cold rolled seamless steel pipe is generally more complex than that of hot rolled steel pipe. पहले, पाइप वायुमेटर परीक्षा का विषय होना चाहिए। If there is no response crack on the surface, the round pipe will be cut and the growth of the blank is about M. परन्तु एनेलिंग के दौरान एसिड को एनेलिंग करने के लिए प्रयोग किया जाना चाहिए, और ध्यान दिया जाना चाहिए कि क्या सतह पर बड़ यदि बबलों की बड़ी संख्या दिखाई जाती है, तो स्टेल पाइप की गुणवत्ता प्रतिक्रिया मानक में पूरा नहीं होगा. थंडी रोली सीमिल स्टेल पाइप की दृष्टि होटी रोली सीमिल स्टेल पाइप की दृष्टि से छोटी है, और दीवार की गहरी रोली सीमिल स्टेल पाइप की दृष्टि सामान्य से छोटी है, लेकिन पृष्ठभाग गहरी दीवार सीमिल सीमिल पाइप की दृष्टि से बहुत कठिन नहीं है, डाइमेटर बहुत कठिन नहीं वेल्डिंग वोल्टेज के बढ़ाने के साथ चाप लम्बाई बढ़ाती है, सोल्डर जोड़ने की सीमा बढ़ाती है और पोलाया पुल विस्त यदि वेल्डिंग की आडी स्थिति में काम किया जाता है, तो वेल्ड चओड़ाई बदल दिया जाएगा, लेकिन वेल्ड की किनारी स्थिति का प्रभ हालाँकि स्पायरल वेल्ड पाइप की बाहरी वेल्डिंग ग्राविटेशन के कार्य के नीचे फैलाया जाएगा. We specialize in providing hot-rolled steel pipe, thick wall straight seam continuous pipe,VitebskQ345B वेल्डेड पाइप, वेल्डिंग वोल्टेज, वेल्ड पुल, जितना विस्तारित धातु का प्रवाह है, जितना विस्तारित धातु का प्रवाह है, और अंतिम से वेल्ड धातु

क्वोटेशन शीटगैस और अन्य प्रोजेक्ट।

प्रगति में, सल्लाह करने के लिए स्वागत है. बड़ा डायरमेटर वेल्ड पाइप,Vitebskक्यू355b सीधा सीम वेल्ड पाइप, इत्यादि.

स्टेल प्लेट कोल के लिए प्रयोग किया जाता है: इसे प्रयोक्ता द्वारा स्पष्ट करने के लिए आवश्यक है.


Vitebskक्यू345बी सीधा सीम वेल्ड पाइपसमर्पित सेवा प्रणाली



एपीआई सीमिनस स्टेल पाइप बाहरी आकार के रूप में एक्सप्रेस्ट किया जाता है, दीवार की गहिराई और गहिरी दीवार की गहिराई सीमिनस स्टेल पाइप के रूप में जो म गहिरा वाल सीमलेस स्टेल पाइप & mdash का वर्गीकरण mdash; हॉट रोल किया गया गहरा गहरा दीवार सीमिल स्टील पाइप, थंडी गहरी दीवार सीमिल स्टील पाइप, थंडी गहरी दीवार सीमिल सीमिल पाइप, गहरी दीवार सीमिल सीमिल स्टील पाइप, पाइप जैकिंग संरचना के लिए सीमिल सीमिल सीमिल सीमिल पाइप (GB / t-) रासायनिक पाइप और सा फ्लाइड स्थानान्तरण के लिए सीमिनलेस्टेलस्टेल पाइप (GB / t-) हाट-रोलेड (उत्पादन) और थंड (उत्पादन) के लिए सीमिलेस्टेल पाइप है.

सुरक्षा उत्पादन कार्बन संरचना स्टेल: q- a, q- a. & मध्यम- डॉट; F,Q-B,Q-B· F,Q-A,Q-A· F,Q-BQ-B· फ़. फ़. साधारिय कार्य साधारिय कार्य स्टूल: बा BY बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत स रोलर्स को चिल्लाते हैं, जब कभी दोबारा दबाया जाता है, तो कोलाइड पाइप निर्माण करता है.

It is characterized by on-line measurement, complete large-diameter continuous pipe models, and no interval in steel pipe length. Length data can be obtained during measurement. अपमान्य है कि यदि विशेष प्रकाश स्रोत उपयोग नहीं किया जाएगा, तो स्टेल पाइप बाहरी प्रकाश द्वारा कमजोर होगा. विशेष प्रकाश स्रोत के प्रयोग के बाद,VitebskQ235B reel, कैम्फेरेड ट्यूब की चमकी अंत है और प्रकाश प्रतिरूप बड़ी है, जो पढ़ने में त्रुटि

रोली पाइप निर्दिष्ट चाप डिग्री को मिलेगा, अंतिम चेहरे डिग्रीया, सीधा, इत्यादि।

Vitebskपाइप रोलिंग उपकरण के पैरामीटरों का फंक्शन % से सुधारित है, जो प्राप्तिक स्टेल रोलिंग उपकरण के द्वारा उत्पन्न नहीं हो सकता है. यह स्टेल पाइप उत्पन्न कर सकता है जो से अधिक है और -mm की दीवार की गहिराई है। मुख्य सामग्री क्यूq, cimo और cimo, manganese और manganese क्षमता हैं. सामान्य बात करने के लिए थंडी रोलेड शीट पाइप रोलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. उत्पादन मानक: GB / t- , GB / t- , इत्यादि.

रोलिंग पाइप उत्पादन तकनीक की आवश्यकता है कि रोलिंग पाइप वेल्ड ड्यूल्ड ड्यूल्ड ड्यूल्ड ड्यूल्ड है, दो लांबी वेल्ड्यूल्ड स्वी वेल्डिंग दृश्य और गुणवत्ता मानक वेल्डिंग विशिष्टीकरण में स्तर मानक से कम नहीं होना चाहिए.

हाट कोल की गहिरी दीवार की गहिरी पाइप सामान्य रूप से ज़्यादा है और बाहरी दीवार सीमा -mm है. हॉट रोल किया गया गहिरा दीवार नियमित पाइप रोल किया जाता है, वेल किया जाता है, फ़ॉर्म किया जाता है, बलवान किया जाता है, फ्लूव कभी कभी दीवार की गहिराई बहुत विशेष है और द्वितीय गर्मिंग की जरूरत है. ये छोटे बाहर की डायरेमेटर सुरक्षित और एकूनिर्धारित दीवार की गहिराई से अक्षर किया जाता है. मुख्य कारण यह है कि गर्म रोल किया गया गहरा दीवार नियमित पाइप के काम नहीं किया जाएगा. हाट रोल किया गहिरा दीवार की अपमानित है जो नियमित पाइप है लंबा प्रक्रिया समय और उच्च किसी है. तेल सिलिंडर, हाइड्राउलिक, ब्रिज, रोल, इत्यादि. सीमिल स्टील पाइप से तुलना किया गया दीवार निर्धारित पाइप के लिए कम लागत की अपमान है, तेज प्रदान, गेल्वानिज वेल्ड पाइप, ऑक्सिज़िंग वेल्ड पाइप, तार स्लेव, मेट्रिक वेल्ड पाइप, आइडर पाइप, गहरी अच्छी पाइप, स्वचालित पाइप, रूपांतर पाइ यह एक विशेष उत्पादन उत्पादन करने वाला इंटरप्राइज़िंग संशोधन, विकास तथा सेवा में विशेष है. यह लंबार हाट-रोलेड स्टेल पाइप में विशेष किया गया है. बड़ा डाइमेटर गहिरी वाल रोलिंग पाइप, गहिरी वाल सीम रोलिंग पाइप, स्टेल कैसिंग और रोलिंग पाइप कारख कोल वेल्डेड स्टील पाइप उपकरण के पैरामीटरों का फंक्शन % से सुधारित है, Mn etc. the product standards are GB / t-, etc. the products are widely used in petroleum, chemical industry, natural gas transmission, pile driving urban water supply, gas supply and other projects.

heating
कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित Vitebskक्यू345बी सीधा सीम वेल्ड पाइपसमर्पित सेवा प्रणाली उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ Vitebskक्यू345बी सीधा सीम वेल्ड पाइपसमर्पित सेवा प्रणाली जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि Vitebskक्यू345बी सीधा सीम वेल्ड पाइपसमर्पित सेवा प्रणाली की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके Vitebskक्यू345बी सीधा सीम वेल्ड पाइपसमर्पित सेवा प्रणाली की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

Sundsvallकी सिफारिशसमाचार
Sundsvallताजा खबर